9/29/15

5 चीज़ें जो ज़िन्दगी में रोमान्स को बढ़ाएगी


क्या आपको भी लगता है कि आपके लाइफस्टाइल से रोमान्स नदारत हो गया है.

लाइफ बोरिंग हो गई या या अब पार्टनर को देखकर किसी तरह का रोमांच नहीं होता मन में ?

अपने रिश्ते को एक बार फिर भर दीजिए रोमांस से. अपनाइए ये टिप्स और रिश्ते को बनाइए स्पाइसी.

मॉर्निंग किस

आप भी सोच रहे होंगे कि मैं क्या बता रही हूँ. अब भला रिश्ते को फिर से स्पाइसी बनाने के लिए सिर्फ़ किस से कम चलेगा. हो सकता है कि आप ये भी सोच रहे हों कि किस तो किस मॉर्निंग हो या इवनिंग, लेकिन दोस्तों सच मानिए. बस एक दिन ऐसा कर के देखिए. सुबह उठते ही हमसफ़र के गालों पर या फिर उनके गुलाबी होंठों पर एक प्यारा सा किस करके देखिए. आप दोनों को अजीब सा महसूस होगा. ऐसा लगेगा जैसे आप अभी-अभी तो मिले हैं. फिर देखिए हर दिन ऐसा करते रहने से आपको कितना फायदा मिलेगा.

एक प्यारा से हग

आप चाहे मुझे ग़लत ही क्यूँ न कहें, लेकिन ज़रा सोचिए जब आप बहुत उदास होते हैं तो ऐसा लगता है कि नहीं कि कोई अपना, आपको एक टाईट हग करे. सोचते हैं न, क्योकि गले लगाने या लगने से बहुत सारी परेशानियां मिनटों में दूर हो जाती हैं. तो ज़रा सोचिए जब हमसफ़र को प्यारा सा हग करेंगे तो रिश्ते में कितनी ताज़गी भर जाएगी.

प्यार भरे मैसेज

आज की लाइफस्टाइल इतनी बिजी हो गई है कि एक दूसरे के लिए समय नहीं है. ऑफिस जाते ही आप दोनों काम में लग जाते हैं. ऐसे में शाम को सिर्फ़ घर में मिलते हैं वो भी खाना खाने के बाद सो जाते हैं, क्या ख़ाक आप दोनों के बीच रोमांस होगा. अरे बिजी होने के बाद भी दिन में एक-दो बार एक-दूसरे को प्यारभरा मेसेज भेजिए फिर देखिए कैसे रोमांस बढ़ता है.

शाम की कॉफ़ी

कॉलेज या ऑफिस से आने के बाद मोबाइल में बिजी होने की बजाय पार्टनर के साथ शाम की एक कप कॉफ़ी या चाय का मज़ा लीजिए. इससे आप दोनों को एक साथ समय बिताने का समय मिलेगा, जो आपके रिश्ते में खोए हुए रोमांस को फिर से लौटाएगा.

मॉर्निंग सेक्स

जी हाँ, वैसे आप पार्टनर के साथ नाम के लिए तो सेक्स कर लेते होंगे. इससे आप दोनों को इच्छा तो पूरी हो जाती है, लेकिन रोमांस नहीं बना रहता. ऐसे में एक बार मॉर्निंग सेक्स करके देखिए, ये आपको फ्रेश फीलिंग के साथ रोमांटिक एहसास भी देगा.

SOURCE - youngisthan .in